राज्य

14 साल की लड़की से लड़के ने 3 दिन किया रेप, फिर हत्या कर चंबल में फेंका

ग्वालियर
ग्वालियर में दिल दोस्ती और दगा की दिल दहलाने वाली वारदात हुई. यहां एक किशोर ने नाबालिग के साथ तीन दिन तक ट्रक में रेप किया. पुलिस को खबर लग गयी तो उसने लड़की का गला घोंट गिया और लाश चंबल नदी में फेंक दी. आरोपी किशोर अब पुलिस गिरफ्त में है और छात्रा की लाश नदी में तलाशी जा रही है.

27 दिसंबर को ग्वालियर जिले से लापता हुई14 साल की नाबालिग छात्रा की गुमशुदगी से पर्दा उठ गया है. इसके पीछे दिल दोस्ती और दगा की कहानी सामने आई है. नाबालिग को पास के गांव में रहने वाला लकड़ा अगुआ कर ले गया था. उसे तीन दिन तक अपने दोस्त के साथ ट्रक में ग्वालियर से फर्रूखाबाद घुमाया. ट्रक में प्यार के नाम पर बार बार रेप किया. आखिर में तीन दिन बाद 29 दिसंबर की रात नाबालिग की हत्या कर लाश भिंड जिले में चंबल नदी में फेंक दी. छात्रा के मोबाइल चेटिंग के जरिए पुलिस ने आरोपी और उसके 2 मददगार दोस्तों को दबोच लिया है. पुलिस अब नाबालिग की लाश को बरामद करने के लिए चंबल नदी में खोजबीन कर रही है.

ग्वालियर जिले के आंतरी थाना क्षेत्र के कछौआ गांव में रहने वाली 14 साल की नाबालिग छात्रा 27 दिसंबर को अचानक लापता हो गई थी. काफी खोजबीन के बाद नाबालिग का सुराग नहीं लगा तो परिवार ने आंतरी थाना में गुमशुदगी दर्ज कराई. पुलिस ने छात्रा के अपहरण का मामला दर्ज किया. जांच के दौरान खुलासा हुआ कि नाबालिग छात्रा की बड़की सराय निवासी 18 साल के अजीत रजक से दोस्ती थी. पुलिस ने सायबर टीम के जरिए छात्रा के मोबाइल की डिटेल निकलवाई. इसके आधार पर खुलासा हुआ कि 27 दिसंबर को अजीत ने छात्रा को बुलाया था.

आंतरी पुलिस ने रविवार दोपहर अजीत को हिरासत में लिया. अजीत से जब सख्ती से पूछताछ हुई तो नाबालिग छात्रा के साथ हुए जुल्म की दास्तान सामने आ गई. अजीत ने 27 दिसंबर को नाबालिग छात्रा को हाइवे पर मिलने बुलाया था. छात्रा पहुंची तो अजीत के साथ ही उसके ड्राइवर दोस्त आकाश बघेल और गोलू बघेल मौजूद थे. अजीत और नाबालिग छात्रा ट्रक में बैठकर घर से भाग निकले. ट्रक में ही अजीत ने ग्वालियर से फारूर्खाबाद तक दो चक्कर लगाए, इस दौरान अजीत ने ट्रक में नाबालिग छात्रा से लगातार रेप किया. ट्रक में उसके दोस्त भी मौजूद थे.

अजीत ट्रक में नाबालिग को तीन दिन लेकर घूमता रहा. उसने छात्रा के साथ कई बार रेप किया. उसी दौरान उसे जानकारी मिली कि छात्रा के परिवार ने पुलिस में FIR दर्ज करवा दी. अपहरण का मामला दर्ज होने पर अजीत डर गया, छात्रा भी उसका विरोध कर रही थी. 29 दिसंबर की रात फारूर्खाबाद से लौटते समय अजीत ने छात्रा की गला घोंटकर हत्या कर दी. हत्या के बाद भिंड के पास चंबल नदी में लाश फेंक दी. पूरी कहानी खुद आरोपी अजीत ने पुलिस को सुनाई. उसके बाद पुलिस ने उसके दोनों दोस्त आकाश और गोलू को भी गिरफ्तार कर लिया.

पूरी कहानी सामने आने के बाद ग्वालियर पुलिस की टीम भिंड में चंबल नदी पहुंची. वहां पुलिस ने छात्रा का कुछ सामान और रजाई बरामद की है. पुलिस टीम अब नदी में उसकी लाश तलाश रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Latest News

Latest Post
Latest News
Close