मनोरंजन

कुछ भी बदल सकता है, रजनीकांत संग रिश्ता नहीं: धनुष

     
धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत का खूबसूरत रिश्ता एक मुश्किल दौर से गुजर रहा है. धनुष ने शादी के कई सालों बाद अब ऐश्वर्या रजीकांत संग अलग होने का फैसला कर लिया है. दोनों के रिश्ते में भले ही दूरियां आ गई हैं. लेकिन धनुष और ऐश्वर्या के दोनों बेटे Yatra और Linga कपल को एक कड़ी से हमेशा जोड़े रखेंगे, क्योंकि धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत अपने दोनों बेटों के काफी करीब और उनसे बेशुमार प्यार करते हैं.   

ऐश्वर्या रजनीकांत और धनुष के सोशल मीडिया हैंडल पर उनके दोनों बेटों संग ढेर सारी फोटोज आपको दिख जाएंगी, जिन्हें देखकर आपको खुद अंदाजा हो जाएगा कि कपल अपने बच्चों के साथ सिर्फ माता-पिता बनकर नहीं बल्कि दोस्त बनकर रहते हैं. ऐश्वर्या और धनुष के बच्चों संग मस्ती करते हुए फोटोज किसी के भी दिल को छू सकते हैं.एक इंटरव्यू में जब धनुष से पूछा गया था कि वो सबसे ज्यादा किससे इमोशनली अटैच्ड हैं, तो उन्होंने अपने दोनों बेटों Yatra और  Linga का नाम लिया था. धनुष ने कहा था कि हर आदमी अपनी जिंदगी में कई अलग-अलग रोल्स प्ले करता है और मैंने अब तक एक पिता का रोल सबसे शानदार तरीके से निभाया है.

धनुष ने भले ही ऐश्वर्या संग अलग होने का फैसला कर लिया है. लेकिन वो ऐश्वर्या के पिता और दिग्गज एक्टर रजनीकांत संग भी खास बॉन्ड शेयर करते हैं. पुराने इंटरव्यू में धनुष ने रजनीकांत संग अपने रिश्ते पर कहा था- हम एक दूसरे को स्पेस देते हैं और एक दूसरे की इज्जत करते हैं. 'हमारा रिश्ता नॉर्मल है, जिसमें एक दूसरे के लिए काफी इज्जत है. अगर उन्हें कोई फिल्म पसंद आती है तो फिर फर्क नहीं पड़ता कि कोई उनका दामाद है या नहीं. आप कौन हैं उन्हें इससे फर्क नहीं पड़ता है, वो बस फोन उठाएंगे और लाइन पर आकर आपकी सराहना करेंगे." धनुष ने आगे कहा था- Kadhal Kondaen फिल्म करने के बाद रजनीकांत के एक टीम मेंबर ने मुझे कॉल करके फॉर्महाउस पर बुलाया था. वो मुझे बताना चाहते थे कि उन्हें मेरी फिल्म और काम अच्छा लगा. वो बिल्कुल वैसे ही हैं, जैसे दुनिया उन्हें जानती है. मैं हमेशा उनका फैन रहा हूं और अभी भी हूं. मेरे जीवन में कुछ भी बदल सकता है, लेकिन मैं हमेशा उनका फैन रहूंगा.
                 

ऐश्वर्या संग अपने रिश्ते पर धनुष ने कहा था- मुझे ऐश्वर्या की सादगी पसंद है. अगर आपको लगता है कि रजनीकांत सिंपल हैं तो आपको ऐश्वर्या से मिलना चाहिए. वो अपने पिता से 100 गुना ज्यादा सिंपल है. वो हर किसी को एक समान ट्रीट करती हैं और किसी की भी दोस्त बन सकती हैं. लेकिन मुझे उनकी यह बात भी पसंद है कि वो बहुत कॉम्प्लिकेटेड हैं. वो मेरे बेटों के लिए बहुत अच्छी मां हैं और उन्हें बहुत अच्छी तरह से पाल रही हैं. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि धनुष ने ऐश्वर्या से बेइंतेहा प्यार किया. दोनों की तस्वीरें देखकर ही इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों एक दूसरे संग कितना खास बॉन्ड शेयर करते थे. ऐश्वर्या धनुष को हमेशा अपनी पोस्ट में एप्रिशिएट करती थीं. लेकिन अब लगता है कि दोनों के रिश्ते को किसी की नजर लग गई है और कपल ने अपनी राहें जुदा करने का फैसला कर लिया है. ऐश्वर्या संग तलाक के बाद अब उनकी फैमिली और रजनीकांत संग धनुष का रिश्ता बदलेगा या नहीं, ये तो वक्त ही बताएगा,  हम यही दुआ करेंगे कि सब अपने जीवन में शांति और खुशियों के साथ रहें.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Latest News

Latest Post
Latest News
Close