छत्तीसगढ़

मुख्य वन संरक्षक ने सुबह ली बैठक, शाम को हो गए कोरोना संक्रमित

बिलासपुर
अचानकमार टाइगर रिजर्व के क्षेत्रीय संचालक व वन्य प्राणी मुख्य वन संरक्षक (सीसीएफ) एस जगदीशन भी कोरोना से संक्रमित हो गए है। इससे वहां हड़कंप मच गया है क्योंकि उन्होंने सुबह शिवतराई में विभागीय अधिकारियों की बैठक ली थी और शाम को वे संक्रमित हो गए। उन्होंने इसकी जानकारी वाट्सएप के माध्यम से संपर्क में आए अन्य अधिकारी व कर्मचारियों दी ताकि संक्रमण अन्य लोगों को न पहुंच सकें।

सीसीएफ की रिपोर्ट ही पाजिटिव आने के बाद अचानकमार टाइगर रिजर्व में हड़कंप मच गया है क्योंकि सोमवार को उन्होंने शिवतराई में एक विभागीय बैठक ली थी इसमें कुछ एसडीओ व रेंजर के अलावा वनकर्मी भी शामिल थे। बैठक सुबह हुई और शाम को अस्वथ्य लगने पर उन्होंने सीसीएफ ने अपनी कोरोना जांच कराई जिसमें उनकी रिपोर्ट पाजिटिव पाई गई। रिपोर्ट पाजिटिव आते ही उन्होंने वाट्सएप के जरिए संपर्क में आए अन्य अधिकारी व कर्मचारियों को सूचना देकर जांच करने अपील की है ताकि किसी को लक्षण हो या खतरा हो तो उसकी तत्काल पुष्टि हो जाए इससे संक्रमण और लोगों को प्रभावित नहीं करेगा।

इस संबंध में टाइगर रिजर्व प्रबंधन का कहना है कि बैठक में ज्यादा लोगों की उपस्थिति नहीं थी। फिर भी जितने लोग मौजूद थे उन सभी को कोरोना जांच कराने के निर्देश दिए गए हैं। इस दौरान कोई संक्रमित मिलता है तो उन्हें गाइड लाइन के अनुसार क्वारंटाइन होने के लिए भी कहा गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Latest News

Latest Post
Latest News
Close