राज्य

नाबालिग छात्रा को अगवाकर गैंगरेप, घटना को दोस्त ने साथियों के साथ मिलकर दिया अंजाम

ग्वालियर
मध्य प्रदेश में ग्वालियर जिले में छात्रा के साथ उसके दोस्तों द्वारा गैंगरेप को अंजाम देने का मामला सामने आया है। घटना आंतरी थाना इलाके की है। जानकारी के मुताबिक आरोपी और उसके दोस्तों ने नाबालिग को अगवाकर ट्रक में बिठा लिया। इसके बाद दो दिन तक बार-बार दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। बाद में पकड़े जाने के डर से उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी और शव चंबल नदी में फेंक दिया।

27 दिसंबर को हुई थी लापता
ग्वालियर के आंतरी कछौआ निवासी 14 वर्षीय छात्रा 27 दिसंबर 2021 को लापता हो गई थी। परिजनों द्वारा तलाश करने पर जब छात्रा कहीं नहीं मिली तो परिजन आंतरी थाना पहुंचे। पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर तलाश शुरू की। इसी बीच पुलिस का पता लगा कि नाबालिग की गांव के ही एक युवक 18 वर्षीय अजीत रजक पुत्र जगदीश निवासी बरगी सराय से दोस्ती थी। इसके बाद पुलिस को पता लगा कि छात्रा के पास एक मोबाइल भी था। मोबाइल की जांच में पता चला कि आरोपी से बातचीत और चैटिंग हुई है। इसके बाद पुलिस ने रविवार का अजीत को उठा उससे कड़ाई से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हो गया।

डर के चलते छात्रा को मारकर फेंका
बताया जा रहा है कि 27 दिसंबर को आरोपी अजीत ने छात्रा को हाइवे पर मिलने बुलाया था। मौके पर उसने अपने ट्रक चालक दोस्त आकाश बघेल और गोलू बघेल को बुला लिया था। यहां से यह आरोपी छात्रा को लेकर भाग गये। आरोपी अजीत और उसके दोस्तों ने नाबालिग से बलात्कार किया। वहीं पुलिस नाबालिग के अपहरण का केस दर्ज कर उसकी तलाश में जुटी थी। उधर आरोपी अजीत ने फर्रुखाबाद से लौटते समय गला घोंटकर छात्रा की हत्या कर दी। उसके बाद लौटते समय शव को चंबल नदी में फेंक दिया।

चंबल नदी में शव की तलाश जारी
ग्वालियर एसपी अमित सांघी ने बताया कि एक लड़की का रेप करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई। फिर शव को चंबल नदी में फेंक दिया। आरोपी और उसके दो दोस्तों को पकड़ लिया गया है। शव को चंबल नदी में फेंके जाने की बात सामने आने पर पुलिस टीम चंबल नदी पहुंची। नदी में बोट उतारकर शव को तलाश करवाया गया, लेकिन रविवार शाम तक शव बरामद नहीं हुआ था।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Latest News

Latest Post
Latest News
Close