राशिफल

18 जनवरी 2022 मंगलवार का राशिफल

मेषः आज आपका मन आध्यात्मिक कार्यों में लगेगा। नौकरी में परफार्मेंस सुखद है। छात्र लाभान्वित होंगे। यदि आज आप किसी प्रॉपर्टी का सौदा करेंगे, तो वह आपके लिए नुकसानदायक होगा। पारिवारिक कार्यों को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे।

वृष: आज का दिन मन को धार्मिक व आध्यात्मिक बनाएगा। धन का आगमन व व्यय धार्मिक कार्यों में हो सकता है। लव लाइफ में प्यार बना रहेगा। आज आपकी वाणी लाभ प्रदान करेगी। मनोरंजन पर ज्यादा समय न लगाएं। छात्रों के करियर में प्रोग्रेस है।

 

मिथुन: व्यवसाय में प्रगति होगी। व्यवसाय सम्बन्धी कोई भी निर्णय सोच समझ कर ही लें। दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा। शेयर में निवेश करने का मन बना रहे हैं, तो वह भविष्य में भरपूर लाभ अवश्य पाएंगे। व्यवसाय में सफलता मिलेगी।

कर्क: आज का दिन जाब में थोड़े संघर्ष का है। व्यवसाय को लेकर उत्साहित व प्रसन्न होंगे। कोई रुका धन प्राप्त होगा। शिक्षा में सफलता की प्राप्ति होगी। आज आपको कुछ सरकारी क्षेत्रों से भी लाभ मिलता दिख रहा है।

सिंह: आज आपको प्रत्येक कार्यों में सफलता मिलेगी। आर्थिक सुख में वृद्धि होगी। मैनेजमेंट व आईटी फील्ड के छात्रों को जाब में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। आज आपको कार्य के सिलसिले में घर से बाहर जाना पड़ सकता है।

कन्या: जाब में उन्नति से प्रसन्नता होगी। स्वास्थ्य लाभ सम्भव है। मीडिया व आईटी जॉब के लोग अपने करियर से खुश रहेंगे। किसी पुराने मामले को लेकर आपकी चिंता बढ़ सकती है। आज व्यवसाय के सिलसिले में आपको यात्रा करनी पड़ सकती है, खर्चों में वृद्धि होगी।

तुला: संतान की प्रगति को लेकर प्रसन्नता रहेगी। व्यवसाय में अपने परफार्मेंस से संतुष्ट रहेंगे। जाब में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। आज के दिन आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहना होगा। आज जीवनसाथी का सहयोग आपको आशावादी बनाएगा।

वृश्चिक: आज व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति होगी। दाम्पत्य जीवन में विश्वास को कायम रखें। वाहन खरीदने का योग है। व्यवसाय में किसी बात को लेकर थोड़ा तनाव हो सकता है। छात्रों को करियर में सफलता की प्राप्ति होगी।

धनु: आज जाब में प्रोमोशन या किसी परिवर्तन को लेकर सुखद समाचार की प्राप्ति होगी। परिवार के सदस्यों के साथ आज आप किसी पर्यटन स्थल पर घूमने निकल सकते हैं। व्यवसाय में संघर्ष के संकेत हैं। युवा लव लाइफ को लेकर प्रसन्न रहेंगे।

मकर: आज व्यवसाय को लेकर तनाव हो सकता है। पिता के आशीर्वाद से लाभ मिलेगा। आर्थिक परेशानियों के कारण आपको आलोचना और वाद-विवाद का सामना करना पड़ सकता है। घर पर ही कोई बड़ा धार्मिक अनुष्ठान करा सकते हैं।

कुंभ: आज आप व्यवसाय में सफल रहेंगे। प्यार में मिठास बनी रहेगी। युवा प्यार के मामले में बहुत ही भावुक हो सकते हैं। दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा। कोई पुरानी समस्या सुलझने की भी संभावना है। मित्रों से संबंध अच्छे हो सकते हैं।

मीन: आज धन का आगमन हो सकता है। पारिवारिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। व्यवसाय में सफलता के संकेत हैं। आज अपनी सेहत से खुश रहेंगे। दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा। धन व्यय में वृद्धि होगी। आपके विनम्र स्वभाव की सराहना की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Latest News

Latest Post
Latest News
Close