राज्य

सपा में हाउसफुल: कांग्रेस नेता ने पोस्‍टर लगाकर दिया न्‍योता

प्रयागराज  

प्रयागराज में कांग्रेस के एक नेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक दिलचस्‍प पोस्‍टर लगाया है। इस पोस्‍टर में समाजवादी पार्टी में हाउसफुल का उल्‍लेख करते हुए अलग-अलग दलों के नेताओं को कांग्रेस ज्‍वाइन करने का न्‍योता दिया है। गौरतलब है कि हाल ही में सपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने कहा था कि अब वह बाहर से किसी नेता को नहीं लेंगे। उनके यहां लगभग सभी टिकट फाइनल हो चुके हैं।

प्रयागराज कांग्रेस कमेटी के महासचिव इरशाद उल्‍ला द्वारा लगाया गया ये पोस्‍टर सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इरशाद अपने पोस्‍टरों की वजह से पहले भी खबरों में रहे हैं। इस पोस्‍टर में उन्‍होंने लिखा है- 'सपा में हाउसफुल, जब कोई तुमसे मुंह मोड़ ले औरा वो चुनाव में टिकट भी ना दे, तब तुम मेरे पास आना गुरु, मेरा घर खुला खुला ही रहेगा तुम्‍हारे लिए।' पोस्‍टर के बारे में मीडियाकर्मियों से बात करते हुए इरशाद ने कहा कि अलग-अलग दलों से समाजवादी पार्टी ज्‍वाइन करने वालों को वहां यथोचित सम्‍मान नहीं मिल रहा है।

उन्‍होंने कहा कि हम ऐसे नेताओं से अपील कर रहे हैं जो देश को बचाना चाहते हैं। जो चाहते हैं कि प्रदेश गलत हाथों में न जाए। उन्‍हें प्रियंका गांधी के हाथों को मजबूत करने के लिए कांग्रेस ज्‍वाइन करनी चाहिए। भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद रावण और पूर्व कांग्रेस नेता इमरान मसूद का उदाहरण देते हुए इरशाद उल्‍ला ने कहा कि ये सपा से गठबंधन और टिकट पाने में सफल नहीं रहे। सिर्फ प्रियंका गांधी वाड्रा ही हैं जो जमीनी स्‍तर के कार्यकर्ताओं को टिकट देती हैं और आम आदमी के हक के लिए लड़ रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Latest News

Latest Post
Latest News
Close