Uncategorized

48-मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ आएंगे iPhone 14 Pro मॉडल

हम अभी भी iPhone 14 सीरीज के लॉन्च से बहुत दूर हैं लेकिन डिवाइसेज के बारे में अपडेट बार-बार सामने आते रहते हैं। पहले, iPhone 14 के फ्रंट पर सर्कल के आकार के कटआउट के आसपास बहुत सारी बातें होती थीं, लेकिन अब स्मार्टफोन के कैमरे के बारे में एक नई अफवाह फैल रही है। यह अनुमान लगाया जा रहा है कि आने वाले iPhone 14 Pro मॉडल में 12 मेगापिक्सेल कैमरों के बजाय 48-मेगापिक्सेल कैमरा सेंसर होंगे। यह iPhone 13 Pro मॉडल की तुलना में एक बड़ा कदम होगा जिसमें 12-मेगापिक्सल सेंसर है।

iPhone 14 Pro का कैमरा

ताइवान की शोध फर्म ट्रेंडफोर्स के अनुसार, आईफोन 14 प्रो मॉडल 48-मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ आएंगे। "आईफोन 14 प्रो सीरीज में 48 मिलियन पिक्सल का प्राइमरी कैमरा पेश किए जाने की उम्मीद है, जिसे एप्पल इस साल जारी करेगी। यह पहली बार नहीं है जब iPhone 14 के बारे में अफवाह फैलाई जा रही है। इससे पहले, विश्लेषक मिंग-ची कू ने भविष्यवाणी की थी कि iPhone 14 प्रो मॉडल में 48-मेगापिक्सेल सेंसर होगा। उन्होंने यह भी भविष्यवाणी की कि कैमरा 8K वीडियो रिकॉर्डिंग को सपोर्ट करेगा। हालांकि केवल टॉप-एंड मॉडल में 48-मेगापिक्सेल कैमरे होंगे और बेस मॉडल 12-मेगापिक्सेल से चिपके रहेंगे।

Apple लॉन्च करेगा 4 नए स्मार्टफोन

Apple के सितंबर में चार नए iPhone मॉडल लॉन्च करने की उम्मीद है। इस साल, iPhones 6.1-इंच iPhone 14, 6.7-इंच iPhone 14 Max, 6.1-इंच iPhone 14 Pro और 6.7-इंच iPhone 14 Pro Max स्मार्टफोन अलग आकारों में आएंगे। प्रो और प्रो मैक्स मॉडल 48-मेगापिक्सेल कैमरों के साथ आने के लिए तैयार हैं।iPhone 14 Apple के नेक्स्ट-जेन A16 बायोनिक चिपसेट द्वारा पावर्ड होगा। कुछ रिपोर्टों से यह भी पता चला है कि प्रोसेसर 4nm निर्माण प्रक्रिया पर आधारित है, जबकि कुछ रिपोर्टों ने सुझाव दिया है कि यह 3nm निर्माण प्रक्रिया पर आधारित होगा। TheElec द्वारा पहले बताया गया है कि iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max 6.6-इंच और 6.7-इंच पैनल के साथ आएंगे। आईफोन 14 प्रो को 8 जीबी रैम मॉडल के साथ पेश किया जाएगा, जो आईफोन 13 प्रो पर 6 जीबी रैम से एक स्टेप-अप होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Latest News

Latest Post
Latest News
Close