मनोरंजन

कटरीना कैफ को मेरी क्रिसमस की शूटिंग के लिए और करना होगा इंतजार

कटरीना कैफ का निजी जीवन इन दिनों खुशियों के रंग में रंगा हुआ है। हालांकि, पेशेवर मोर्चे पर उन्हें अपनी फिल्मों की शूट पर जाने के लिए लगातार इंतजार करना पड़ रहा है। शनिवार से वो सलमान खान के साथ दिल्ली में टाइगर 3 का अगला शूटिंग शेड्यूल शुरू करने वाली थीं। लेकिन दिल्ली में कोविड के मामलों के चलते मेकर्स ने आॅलरेडी शूट पोस्टपोन की हुई है। श्रीराम राघवन के साथ कटरीना की मेरी क्रिसमस पिछले महीने ठीक क्रसिमस पर अनाउंस हुई थी। उसकी शूटिंग भी क्रिसमस वाले दिन से ही मुंबई में शुरू होनी थी, लेकिन वह भी लगातार आगे टलती जा रही है। मेकर्स उसे 7 जनवरी से फिल्माने की प्लानिंग में थे, हालांकि यह अब तक नहीं हो पाया है।

मेरी क्रिसमस के मेकर्स कोई जोखिम नहीं लेना चाहते
कटरीना कैफ के करीबियों ने वजह जाहिर करते हुए बताया, कोविड केसेस के चलते मेरी क्रिसमस के मेकर्स कोई जोखिम नहीं लेना चाहते। वह इसलिए कि इस फिल्म के डायरेक्टर श्रीराम राघवन और डीओपी सीके मुरलीधरन दोनों 55 प्लस के हैं। बुजुर्गों के कोविड की चपेट में आने के चांसेज ज्यादा रहते हैं। ऐसे में मेकर्स फिल्म की शूटिंग में कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहते। फिल्म को फरवरी से ही फ्लोर पर ले जाना है कि नहीं, उस पर अब रिपब्लिक डे के बाद कोविड केसेस की संख्या देख फैसला लिया जाएगा। राघवन और मुरलीधरन एफटीआईआई के बैचमेट रहे हैं। दोनों साथ में तीन फिल्में एक हसीना थी, जॉनी गद्दादार और एजेंट विनोद कर चुके हैं।

कटरीना इन दिनों MP में पति विक्की कौशल के साथ मौजूद
लिहाजा दो फिल्मों की शूट आगे खिसकने के चलते कटरीना इन दिनों MP में पति विक्की कौशल के साथ हैं। उन्होंने साथ में शादी के बाद पहली लोहड़ी साथ सेलिब्रेट की है। विक्की दरअसल वहां लगातार सारा अली खान के साथ मैडॉक प्रोडक्शंस की फिल्म शूट कर रहे हैं। शनिवार और रविवार

को विक्की और सारा का उज्जैन में शेड्यूल है।
विक्की कौशल के करीबियों ने कहा, फिल्म में विक्की योगा टीचर और सारा स्कूल टीचर के रोल में हैं। दोनों मैरिड कपल हैं। दोनों अपने सपनों का घर खरीदने की जद्दोजहद में लगे रहते हैं। फिल्म में दोनों की लव स्टोरी, स्ट्रगल के साथ साथ पीएम आवास योजना का सब प्लॉट भी है। उज्जैन में फिल्म के लिए आवास मेला का सीक्वेंस फिल्माया भी जा रहा है।

विक्की और सारा की फिल्म पर नहीं पड़ा है कोविड का साया
संयोग से एमपी में विक्की और सारा की फिल्म पर कोविड का साया नहीं पड़ा है। पिछले महीने क्रिसमस से ठीक पहले से सारा और उसके बाद से विक्की कौशल वहां लगातार शूट कर रहें हैं। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग इंदौर में हुई है। अब 2 दिन उज्जैन में और आगे 25 और 26 जनवरी को वो सब मांडव और महेश्वर में शूट करेंगे। मांडव में बतौर कपल विक्की और सारा के हिल स्टेशन पर घूमने वाले सीक्वेंस फिल्माए जाएंगे। वहां के आसपास के गांवों में भी शूट की प्लानिंग है। अतरंगी रे की तरह यहां भी सारा अली खान को अपनी मां का साथ मिला हुआ है। अमृता वहां पिछले 15 दिनों से सारा अली खान के साथ हैं। दरसअल, सारा अली खान को दो हफ्ते पहले माइल्ड फीवर सा हुआ था। तब से अमृता सिंह लगातार सारा की देखरेख करने के लिए वहां पहुंची हुई हैं।

फरवरी से MP में गदर 2 की शूटिंग भी शुरू होगी
कोविड केसेज के चलते एमपी में भी कई प्रोजेक्टों की शूट अफेक्ट हुई है। उनमें ऐश्वर्या राय बच्चन की पोन्नयिन सेल्वन और नेटफ्लक्सि के कई प्रोजेक्ट हैं। हालांकि मैडॉक प्रॉडक्शन के लिए विक्की और सारा तो शूट कर रहें हैं हीं, फरवरी से एमपी में सन्नी देओल और अमीषा पटेल की गदर2 की शूट भी शुरू हो जाएगी। इसके लिए वहां के गृह मंत्रालय से इंदौर से सटे आर्मी ट्रेनिंग कैंप में शूटिंग की इजाजत मांगी जा रही है। फिल्म में आर्मी के सीक्वेंस वहीं फिल्माए जाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Latest News

Latest Post
Latest News
Close