राजनिति

सोनू सूद की बहन को मोगा से टिकट मिलने के बाद बागी हुए MLA हरजोत कमल,BJP में शामिल

चंडीगढ़
विधानसभा चुनावों की तारीखों के ऐलान के बाद अब पार्टियां अपने प्रत्याशियों की लिस्ट जारी करने में लगी हुई है। ऐसे में कांग्रेस ने पंजाब चुनावों के लिए 86 सीटों पर उम्मीदवारों की लिस्ट शनिवार को जारी की है। जिसमें मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी, चमकौर साहिब सीच से चुनाव लड़ेंगे, पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू अमृतसर पूर्व से ताल ठोकेंगे। वहीं एक्टर सोनू सूद की बहन मालविका सूद मोगा से चुनाव लड़ेंगी। उम्मीदवारों की सूची आने के बाद अब टिकट कटने वाले कांग्रेस नेताओं में भारी आक्रोश है, जिसके चलते मोगा से कांग्रेस विधायक हरजोत कमल ने बीजेपी ज्वाइन कर ली।
 

मोगा सीट से सोनू सूद की बहन मालविका को टिकट मिलने से नाराज कांग्रेस विधायक हरजोत कमल हाथ का साथ छोड़ दिया और बीजेपी में शामिल हो गए। शनिवार को मोगा से विधायक डॉ. हरजोत कमल ने चंडीगढ़ में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए।

दरअसल, पिछले कई दिनों से कयास लगाए जा रहे थे कि उनका पार्टी टिकट काट सकता है, क्योंकि सोनू सूद की बहन मालविका के कांग्रेस में ज्वाइन होने के बाद से चर्चाएं शुरू हो गई थी। ऐसे बताया जा रहा था कि अगर टिकट कटा तो हरजोत कमल बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। ऐसे में जैसे ही कांग्रेस ने उनका टिकट काटकर मालविका सूद को दिया, उन्होंने बीजेपी ज्वाइन कर ली।
 
बता दें कि मोगा सीट को लेकर पहले से ही काफी विवाद चल रहा था। ऐसे में इस विवाद से उस पर्दा उठ गया, जब हाल ही में पार्टी में शामिल हुईं सोनू सूद की बहन मालविका को कांग्रेस ने मोगा से अपना प्रत्याशी फाइनल कर दिया। सूत्रों की मानें तो वो मोगा सीट से बीजेपी ने टिकट मांग रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Latest News

Latest Post
Latest News
Close