मनोरंजन

राकेश बापट को लेकर शमिता शेट्टी का प्यार अब भी बरकरार

मुंबई। शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी फिलहाल कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 15’ की सबसे मजबूत कंटेस्टेंट हैं। शमिता ‘बिग बॉस ओटीटी’ में भी नजर आई थी, जहां वो एक्स कंटेस्टेंट राकेश बापट के साथ अपनी रोमांटिक केमेस्ट्री की वजह से  काफी चर्चा में रहीं। ऑडियंस ने भी इन दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया था। हालांकि, बिग बॉस 15 के ऑफर के बाद शमिता और राकेश भले ही अलग हो गए लेकिन राकेश बापट को लेकर शमिता शेट्टी का प्यार अब भी बरकरार है। इसकी झलक हाल ही में एक वीडियो में देखने को मिली।

‘बिग बॉस 15’ फिनाले की ओर बढ़ रहा है। शो से एविक्ट हो चुके राजीव अदातिया एक बार फिर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेकर लौट आए हैं और अपने गेम को आगे बढ़ा रहे हैं। शो के लेटेस्ट एपिसोड में राजीव और शमिता एक-दूसरे से राकेश बापट को लेकर बातें करते दिखते हैं। इसी बीच शमिता कहती हैं कि मुझे शमिता शेट्टी कुंद्रा कहना बंद करो। इस पर राजीव पूछते हैं कि क्या कहें तो शमिता कहती हैं- शमिता शेट्टी बापट। बता दें कि शमिता और राकेश बापट का रिश्ता सिर्फ फैंस ही नहीं, बल्कि उनकी फैमिली को भी पसंद है।

कुछ दिनों पहले जब शो में सभी कंटेस्टेंट्स की उनके फैमिली मेंबर्स से बात कराई गई थी तो शमिता ने भी अपनी मां से बात की थी। इस दौरान शमिता ने अपनी मां से भी पूछा था कि क्या अभी भी राकेश उनके प्यार में हैं। तब उनकी मां ने कहा था कि वो अभी भी उनसे प्यार करते हैं और वो उन्हें बेहद मिस करते हैं। इस पर शमिता ने कहा था- मैं उन्हें याद कर रही हूं।

बता दें कि राकेश बापट बिग बॉस में में लौटने से मना कर चुके हैं। उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इस बात का ऐलान किया था। दरअसल, कुछ दिनों पहले राकेश बापट को पथरी के चलते पेट में अचानक दर्द हुआ था, जिसके बाद उन्हें मेडिकल इमरजेंसी के तहत अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। राकेश बापट ने इस पोस्ट के जरिए बताया था कि 5 साल पुराना दर्द एक बार फिर उभर आया है, जो काफी दर्दनाक है। हालांकि अब वो रिकवर हो रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Latest News

Latest Post
Latest News
Close