मनोरंजन

फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की शूटिंग लगभग पूरी, दो नए पोस्टर हुए रिलीज

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार  इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'बच्चन पांडे' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिस और कृति सेनन भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म के दो पोस्टर 18 जनवरी को रिलीज कर दिया गया है। इसके साथ  ही फिल्म किस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी इस राज से भी पर्दा उठा दिया गया है।

फिल्म का पोस्टर अक्षय कुमार और कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया है। पोस्टर में अक्षय कुमार डिफरेंट लुक में दिखाई दे रहे हैं। माथे पर बंदना, बिना बटन वाली शर्ट, गले में तीन मोटे चेन और बैकपैक में राइफल के साथ खतरनाक हथियार लिए वो नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरे पोस्टर में अक्षय को हथियारों से भरे ट्रैक्टर के ऊपर बैठे देखा जा सकता है।  पोस्टर को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए अभिनेता ने आगे लिखा, ‘एक्शन, कॉमेडी, रोमांस, ड्रामा, L-O-A-D-I-N-G इस होली! #साजिद नाडियाडवाला का #BachchanPandey 18 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।'

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म 'बच्चन पांडे' की शूटिंग करीब पूरी हो चुकी हैं। इस समय मेकर्स फिल्म के पैचवर्क पर काम कर रहे हैं। शनिवार को जब अक्षय कुमार और कृति सेनन पैचवर्क पर काम कर रहे थे तब सेट पर आग लग गई थी। हालांकि इस पर काबू तुरंत पा लिया गया।

फरहाद समजी के निर्देशन में अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' बन रही है। जबकि प्रोड्यूस साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं। एक मीडिया से बातचीत में साजिद ने बताया कि वो मूवी को ओटीटी पर कभी नहीं रिलीज करेंगे। मेरी फिल्में सिनेमाघरों के लिए हैं और वहीं रिलीज होगी।

आपको बता दें कि अक्षय कुमार इस वक्त इंडस्ट्री के सबसे बिजी स्टार है। उनके पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है। उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल वे अपनी अपकमिंग फिल्म ओएमजी 2 और रामसेतु की शूटिंग में बिजी है। इसके अलावा अक्षय बच्चन पांडे, रक्षाबंधन, सिंड्रैला, डबल एक्स एल, ड्राइविंग लाइसेंस, राउडी राठौर 2 में नजर आने वाले है। इनमें से कुछ फिल्में 2022 में रिलीज होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Latest News

Latest Post
Latest News
Close