राज्य

राजस्थान के उदयपुर में प्रेमी के साथ भागी पत्नी, पति ने तलवार से काट डाले प्रेमी के पिता के हाथ

उदयपुर
राजस्थान के उदयपुर शहर में एक युवक ने अपनी पत्नी के प्रेमी के पिता पर तलवार से हमला कर हाथ काट डाला। दरअसल युवक की पत्नी उसको छोड़कर अपने प्रेमी के साथ रह रही थी। युवक को शक था कि प्रेमी का पिता अपने बेटे को इस काम के लिए और शह दे रहा है। इसका बदला लेने के लिए युवक प्रेमी के पिता की दुकान पर पहुंचा और उस पर हमला कर दिया। जानकारी के मुताबिक घटना मंगलवार दोपहर को पानेरिया की मादड़ी में अनुग्रहण प्रिंटर्स के मालिक कैलाश मेनारिया के साथ हुई। पुलिस के मुताबिक आरोपी अमर सिंह मूलत: डूंगरपुर का रहने वाला है और पिछले कई महीनों से उदयपुर में ही रह रहा है।

यह थी घटना
उदयपुर के पानेरियों की मादड़ी रोड पर मंगलवार दोपहर अमर सिंह तलवार लेकर अनुग्रहण प्रिंटर्स दुकान में घुसा और कैलाश मेनारिया पर तलवार से ताबड़तोड़ वार किए। इसमें कैलाश का हाथ कलाई से अलग हो गया। शोर मचाने पर आसपास लोगों ने बचाव किया, कैलाश को उसके कटे हाथ के साथ अस्पताल भेजा और आरोपी को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद लोगों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया।

यह है प्रेम कहानी
दरअसल आरोपी की पत्नी कैलाश मेनारिया के पुत्र अनुग्रह मेनारिया के साथ कई महीनों से रह रही है। अनुग्रह की पत्नी उसको छोड़कर अपने पीहर में रह रही है। आरोप है कि अनुग्रह आरोपी अमर सिंह की पत्नी को बच्चों के साथ डूंगरपुर से भगाकर ले आया और उसको अलग किराए के मकान में रखा है। अमर सिंह को शक था कि अनुग्रह का पिता भी अपने ही बेटे का साथ दे रहा है।

एक दूसरे के खिलाफ दर्ज है रिपोर्ट
मामले में अनुग्रह की पत्नी ने महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज करवा रखी है कि उसका पति उसे छोड़कर किसी अन्य महिला के साथ रह रहा है। अनुग्रह के पिता ने भी अपने ही बेटे के खिलाफ यह रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि बेटा उनके कहने में नहीं है। उधर, अमर सिंह की पत्नी ने भी अपने पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा रखी है। हालांकि अमर सिंह की पत्नी को जब पुलिस ने आमने-सामने करवाया तो वो अनुग्रह के साथ गई।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Latest News

Latest Post
Latest News
Close