राज्य

पत्नी से नौकर और दोस्तों संग सामुहिक दुष्कर्म, लड़कियों से उसके सामने बनाता था संबंध; पति समेत पांच गिरफ्तार

इंदौर
मध्य प्रदेश के इंदौर में एक अय्याश पति की हैरान करने वाली करतूत सामने आयी है। आरोपित पति अपने करोड़ों रुपये के फार्म हाउस पर नौकरों और दोस्तों संग पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म करता था। इतना ही नहीं वह फार्म हाउस पर लड़कियां मंगाकर पत्नी के सामने उनसे शारीरिक संबंध भी बनाता था। फार्म हाउस में अक्सर अश्लील पार्टियां होती थीं और उसमें वह नौकरानियों को काम पर रखता था। पति की घिनौनी हरकतों और यातनाओं से तंग आकर मामले में पत्नी ने पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी। मामले में पुलिस ने पति समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह के आदेश पर आरोपित पति के घर और युवराज फार्म हाउस पर बुलडोजर चलवा दिया। मंगलिया में एबी रोड की प्राइम लोकेशन पर करीब तीन एकड़ में बने इस फार्म हाउस की कीमत 50 करोड़ रुपये से ज्यादा बतायी जा रही है।

इस दौरान पुलिस-प्रशासन की टीम को फार्म हाउस में कई विलासिता की चीजें मिली हैं। इसमें अश्लील खिलौने, अवैध हथियार, चीनी चाकू, कुल्हाड़ी और शराब भी बरामद हुई है। आरोपी पति के खिलाफ पहले से ही तीन अपराध दर्ज हैं, जबकि उसके सहयोगी विपिन भदौरिया के खिलाफ 23 मामले दर्ज हैं। पुलिस ने मुख्य आरोपी पति के साथ ही नौकर अंकेश वाघेल, आनंद साहनी, विवेक विश्वकर्मा और विपिन भदौरिया को भी गिरफ्तार कर लिया है। छत्तीसगढ़ में बेमेतरा पुलिस ने विपिन भदौरिया को गिरफ्तार किया है। इंदौर में गिरफ्तार चारों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है। आरोपित संपत्ति का कारोबार करता था और 20 साल से इंदौर के निपानिया स्थित युवराज फार्म हाउस में रह रहा था। उसके पिता की उज्जैन जिले के नागदा जंक्शन में थ्रेसर फैक्ट्री है। बड़ा भाई पिता के साथ मिलकर कारोबार करता है। आरोपी की गलत हरकतों के कारण परिवार को उसकी परवाह नहीं है। पिता ने दोनों भाईयों में बंटवारा कर दिया था। फार्म हाउस की जमीन इसके हिस्से में आ गई थी। वह पैतृक संपत्ति बेचकर विलासिता का काम करता था। उन्होंने कुछ साल पहले फार्म हाउस के पास की जमीन का एक टुकड़ा कई करोड़ में बेचा था। आरोपी ने इंटरनेट मीडिया के जरिए एक थाई महिला से दोस्ती भी की थी। उसे प्रेम जाल में फंसाया था और उसने कुछ दिनों बाद थाईलैंड जाने की तैयारी कर ली थी।

अलग रह रही है पहली पत्नी
आरोपित की पहली पत्नी, पति के गलत कामों के चलते बच्चों के साथ अलग फ्लैट में रह रही है। आरोपी से उसने प्रेम विवाह किया था। पांच साल तक सब कुछ ठीक चलता रहा, लेकिन पति की हरकतों को देखकर वह दूर रहने लगी। सोमवार को पत्नी ने प्रशासन से अनुरोध किया कि उसके और बच्चों के भविष्य को देखते हुए उसे फार्म हाउस का कब्जा दिया जाए।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Latest News

Latest Post
Latest News
Close