Uncategorized

Xiaomi 11T Pro प्राइस और फीचर लीक

हैंडसेट निर्माता कंपनी शाओमी जल्द अपने नए हाइपरफोन को लॉन्च करने वाली है। शाओमी 11टी प्रो को भारतीय बाजार में 19 जनवरी को उतारा जाएगा और ये फोन लॉन्च के बाद मार्केट में पहले से मौजूद OnePlus 9RT को टक्कर दे सकता है। फोन के फीचर्स को लेकर ऐसा कोई राज नहीं क्योंकि ये हैंडसेट पिछले साल यूरोप में उतारा जा चुका है और भारतीय वेरिएंट में सामान फीचर्स मिलने की उम्मीद है। लॉन्च से पहले फोन की कीमत लीक हो गई है। हाल ही में एक टिप्स्टर योगेश बरार ने डिवाइस बॉक्स प्राइस से जुड़ी जानकारी लीक की है। आइए आपको इस विषय में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Xiaomi 11T Pro price in India

लीक हुई जानकारी के अनुसार, Xiaomi 11T Pro के रिटेल यूनिट बॉक्स की कीमत 54,999 रुपये है, इसके अलावा बॉक्स से ये भी पता चला है कि ये दाम फोन के 12 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट का है। कुछ समय पहले तक रिपोर्ट्स में इस बात का पता चला था कि भारतीय वेरिएंट केवल 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में ही उपलब्ध होगा।

हालांकि, ये तो स्पष्ट है कि फोन की असल कीमत इससे कम होगी और OnePlus 9RT के करीब होगी। इसका मतलब 12 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 46,999 रुपये के आसपास हो सकती है, आधिकारिक कीमत सामने आने में अब ज्यादा समय शेष नहीं है क्योंकि 19 जनवरी को लॉन्च होने के साथ ऑफिशियल कीमत से पर्दा उठ जाएगा।

Xiaomi 11T Pro specifications

यूरोपियन वेरिएंट में 6.67 इंच की एमोलेड स्क्रीन है जो 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ आती है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर के साथ 12 जीबी तक रैम है। कैमरा की बात करें तो फोन के बैक पैनल पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, 108MP प्राइमरी कैमरा, साथ में 8MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा और टेलीफोटो कैमरा मौजूद है।

सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा सेंसर मिलेगा। 5000mAh की बैटरी फोन में जान फूंकने के लिए दी गई है जो 120 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Latest News

Latest Post
Latest News
Close