देश

आप जिएं कयामत तक… PM नरेंद्र मोदी से बोले CM चन्नी, सुरक्षा चूक पर जताया दुख

चंडीगढ़

पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने पीएम नरेंद्र मोदी की दीर्घायु की कामना करते हुए गुरुवार को कहा कि 'आप कयामत तक जिएं'। देश में कोरोना मामलों की समीक्षा के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ मीटिंग कर रहे थे। इसी दौरान पंजाब के मुख्यमंत्री ने यह बात कही। यही नहीं इस दौरान उन्होंने 5 जनवरी को पंजाब के फिरोजपुर में उनकी सुरक्षा में हुई चूक को लेकर दुख जताया। सूत्रों के मुताबिक सीएम चन्नी ने कहा, '5 जनवरी को जो घटना हुई थी, उसके लिए दुख है। आपको लोगों के लिए महत्वपूर्ण परियोजनाओं के लोकार्पण के बिना ही लौटना पड़ा।'

चन्नी ने पीएम मोदी का आभार व्यक्त किया
यही नहीं सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा, 'आप जिएं कयामत तक और कयामत न आए।' पीएम नरेंद्र मोदी से मीटिंग में सीएम चन्नी ने कोरोना की पहली और दूसरी लहर में केंद्र सरकार की ओर मदद के लिए आभार व्यक्त किया। नरेंद्र मोदी पंजाब के फिरोजपुर में करीब 42,000 करोड़ रुपये की परियोजनाओं के शिलान्यास एवं उद्घाटन के लिए पहुंचे थे, लेकिन एक फ्लाईओवर पर उनका काफिला फंस गया था। इसके बाद उन्हें वापस लौटना पड़ा था। वह होशियारपुर और कपूरथला के मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन करने वाले थे। इसके अलावा पीजीआई चंडीगढ़ के फिरोजपुर में सैटेलाइट सेंटर का भी उन्हें उद्घाटन करना था।
 
काफिला फंसने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी वापस बठिंडा एयरपोर्ट लौट आए थे और फिर सीधी दिल्ली आ गए थे। यही नहीं कहा जाता है कि वापसी के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने पंजाब सरकार के अधिकारियों से यह भी कहा था कि अपने सीएम को थैंक्स कहना कि मैं बठिंडा एयरपोर्ट तक जिंदा लौट पाया। उनकी इस टिप्पणी को लेकर पंजाब सरकार ने ऐतराज जताया था और इसे पंजाब को बदनाम करने वाली टिप्पणी बताया था। यह मामला सुप्रीम कोर्ट में भी पहुंचा, जिसने घटना की जांच के लिए पूर्व जस्टिस इंदु मल्होत्रा की अध्यक्षता में जांच पैनल का गठन किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Latest News

Latest Post
Latest News
Close