मनोरंजन

मीरा-शाहिद जल्द नए घर में होंगे शिफ्ट

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर पत्नी मीरा राजपूत और बच्चों संग नए घर में शिफ्ट होने के लिए तैयार हैं. सी-फेसिंग अपार्टमेंट में शाहिद की फैमिली जल्द गृहप्रवेश करने वाली है. दोनों ही अपने नए घर को बनाने में लगे हैं. इसे डेकोरेट करने के लिए काफी चीजें कर रहे हैं. मीरा राजपूत ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने नए घर की एक झलक फैन्स संग शेयर की है. समंदर का इस फोटो में नजारा देखा जा सकता है.

मीरा राजपूत ने दिखाया है कि उनका मुंबई अपार्टमेंट इस समय रेनोवेट हो रहा है. अभी उसमें कंस्ट्रक्शन चल रहा है. आर्कीटेक्ट और इंटीरियर डिजाइनर अंकुर खोलसा ने मीरा और शाहिद के घर का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह जल्द ही शिफ्ट होने वाले हैं. मीरा ने अंकुर का यह वीडियो री-पोस्ट करते हुए लिखा, "अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है यहां शिफ्ट होने में, टिक टिक बूम."

शाहिद की पत्नी मीरा को अक्सर फैन्स संग बातचीत करते देखा गया है. इंटरनेट पर मीरा फोटो शेयर कर फैन्स से सलाह भी लेती नजर आती हैं. नए घर की झलक दिखाते हुए के साथ मीरा ने फैन्स से किचन आइडियाज भी मांगे हैं. दरअसल, उनका कहना है कि मुंबई में किचन स्पेस काफी छोटा होता है. ऐसे में वह उस जगह का पूरी तरह से इस्तेमाल करना चाहती हैं.

शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो इनकी फिल्म 'जर्सी' 31 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोनावायरस के कारण सिनेमाघरों में एक बार फिर ताला लग गया है, जिसके कारणवश फिल्म की रिलीज को पोस्टपोन कर दिया गया है. हालांकि, मेकर्स ने अभी तक यह नहीं बताया है कि वह आखिर इस फिल्म को रिलीज कब करेंगे. बीच में खबरें यह भी आई थीं कि फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो सकती है, लेकिन मेकर्स की ओर से इसपर कोई बयान जारी नहीं किया गया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Latest News

Latest Post
Latest News
Close