मनोरंजन

एक्टर आमिर खान ने ‘द ग्रेट इंडिन कपिल शो’ में फिल्म ‘पीके’ के न्यूड सीन का किस्सा सुनाया है

मुंबई

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान को अपने शो में बुलाकर इतिहास रच दिया। क्योंकि एक्टर ने अपने पूरे करियर में कभी भी किसी रियलिटी शो या अवॉर्ड शो में हिस्सा नहीं लिया, लेकिन इस कॉमेडी चिट-चैट शो में उन्होंने स्टेज की रौनक बढ़ाई। और इस दौरान बताया कि कैसे उनके जीवन के मुश्किल सालों में इस शो ने उनकी मदद की थी। आमिर ने बताया कि फिल्म 'पीके' में न्यूड सीन की शूटिंग के दौरान उन्हें किन चुनौतियों का सामना करना पड़ा और उन्होंने अपने डर पर कैसे काबू पाया।

जब कपिल शर्मा ने उनसे पूछा कि क्या उन्हें कभी फिल्म 'पीके' के न्यूड सीन की शूटिंग के दौरान उस रेडियो के असंतुलित होने का डर महसूस हुआ, तो एक्टर जोर-जोर से हंसने लगे। इस पर आगे रिएक्ट करते हुए उन्होंने पीछे की कहानी बताई और इस सीन को लिखने के लिए स्क्रिप्टराइटर्स को क्रेडिट दिया, जिससे आमिर कंफ्यूज्ड थे कि इस सीन को व्यावहारिक रूप से कैसे शूट किया जाएगा।

आमिर खान और उनका वो न्यूड सीन
जब आमिर खान ने राजकुमार हिरानी से पूछा कि क्या वह उस सीन के लिए उन्हें बिना कपड़ों के दिखाने की योजना बना रहे हैं, तो इसका जवाब देते हुए, निर्देशक ने उनसे वादा किया कि वह उनके लिए एक तरह के शॉर्ट्स तैयार करेंगे, लेकिन यह केवल सामने के हिस्से को छिपा सकता है, लेकिन पीछे को नहीं। और ज्यादा समझाने के लिए डायरेक्टर ने एक्टर को क्रिकेट मैच के दौरान पहने जाने वाले एक गार्ड का उदाहरण दिया, जो खेलते वक्त पहना जाता है।

पेट पर कैप पहनकर आमिर खान की शूटिंग
शूटिंग रेगिस्तान के बीच में कुछ ही लोगों की मौजूदगी में हुई। डायरेक्टर ने शूटिंग के दौरान मोबाइल फोन के इस्तेमाल पर भी सख्ती से प्रतिबंध लगा दिया। उस सीन की शूटिंग के बारे में उन्होंने बताया कि जब तक उन्होंने चलना शुरू नहीं किया, तब तक सब कुछ ठीक था, लेकिन जब उन्होंने दौड़ना शुरू किया, तो यह वाकई अजीब हो गया। सीन में उन्हें जोश में दौड़ना था, लेकिन जब भी वह दौड़ने की कोशिश करते थे तो Abdominal Cap अपनी जगह से गिर जाती थी क्योंकि वह टेप के सहारे लगी होती थी।

बिना रेडियो के आमिर खान ने दिया बेस्ट शॉट
दो-तीन कोशिशें करने के बाद उन्होंने हिरानी को सीन खत्म करने के लिए कहा। बाद में, रेडियो के बिना अपना बेस्ट शॉट देने के लिए, उन्होंने उस कैप को एक तरफ रख दिया और दौड़ पड़े। उन्होंने इस बात पर प्रकाश डाला कि उस सीन की शूटिंग के दौरान उन्हें तब तक शर्मिंदगी उठानी पड़ी जब तक उन्हें एहसास नहीं हुआ कि वह अपना बेस्ट शॉट देना चाहते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Latest News

Latest Post
Latest News
Close