मनोरंजन

एक विलन रिटर्न्स के लिए जॉन अब्राहम चार्ज किए 21 करोड़

एक्शन हीरो जॉन अब्राहम ने पिछले कुछ सालों में देशभक्त‍ि पर बनी फिल्मों के जर‍िए अच्छा नाम बनाया है. हां उनकी कुछ फिल्में चली नहीं, पर एक्टर के पास काम की कोई कमी नहीं है. पिछले साल पैनडेमिक के बीच उनकी तीन फिल्में रिलीज हुई थीं. इस साल भी जॉन की तीन बड़ी फिल्में लाइन में है.

बीटाउन में एक्टर की डिमांड जिस तरह से बढ़ी है, उनकी फीस का ग्राफ भी बढ़ गया है. रिपोर्ट्स हैं कि जॉन ने अपनी अपकमिंग फिल्म एक विलन रिटर्न्स के लिए भारी भरकम फीस ली है. उन्होंने शाहरुख खान और दीप‍िका पादुकोण के साथ बन रही फिल्म पठान के लिए भी भारी रकम चार्ज किए हैं.

बॉलीवुड हंगामा ने सूत्र के हवाले से लिखा क‍ि जॉन अब्राहम ने मोह‍ित सूरी की फिल्म एक विलन रिटर्न्स के लिए 21 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. सूत्र ने कहा 'उनका मार्केट रेट ऊपर उठता गया है- बाटला हाउस के लिए जो रकम दी गई थी वो सत्यमेव जयते से ज्यादा थी, सत्यमेव जयते 2 की फीस बाटला हाउस से ज्यादा थी, पठान की फीस सत्यमेव जयते 2 से ज्यादा और अब एक विलन रिटर्न्स की फीस पठान से ज्यादा है. पिछले 3 सालों में जॉन की एक्ट‍िंग फीस 7 करोड़ से 21 करोड़ हो गई है.'

तीन सालों में जॉन की फीस तीन गुना बढ़ गई है. यह इस बात का सबूत है कि फ्लॉप फिल्मों के बावजूद जॉन, पब्ल‍िक के डिमांड‍िंग एक्टर्स में से एक हैं. उनकी फिल्में चले या ना चले पर जॉन एक सेल‍िंग फेस वैल्यू रखते हैं.

एक विलन रिटर्न्स बकरीद के मौके पर यानी जुलाई 2022 में रिलीज होने की तैयारी में है. फिल्म में जॉन के अलावा अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतार‍िया हैं. मोह‍ित सुरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का पहला पार्ट ह‍िट था. अब इसके सीक्वल में नए कास्ट के साथ नई कहानी क्या कमाल करती है, ये देखना दिलचस्प होगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Latest News

Latest Post
Latest News
Close