राज्य

तेजधार हथियार से मां-बेटे की हत्या, महिला का पति फरार

 इंदौर
मध्य प्रदेश के इंदौर के बाणगंगा थाना इलाके में दोहरी हत्या की वारदात से सनसनी फैल गई है. यहां एक घर में 38 वर्षीय महिला और 11 साल के किशोर का शव मिला है. दोनों की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई थी. घटना में बाद से महिला का पति फरार है. आशंका है कि उसने ही अपनी पत्नी और बेटे को मौत के घाट उतारा और फरार हो गया. दरअसल, महाराष्ट्र के अकोला का रहने वाला कुलदीप लगभग चार दिन पहले अपने परिवार के साथ इंदौर पहुंचा था. वह रोजगार की तलाश में इंदौर आया था. रोजगार तलाशने तक अपने दूर और पूर्व के परिचित मंगेश के बाणगंगा स्थित किराए के मकान में ठहरा था.

मंगेश निजी कंपनी में काम करता था. आम दिनों की ही तरह वह काम पर गया था. शाम के वक़्त जब वह वापस लौटा तो उसे कमरे के बाहर ताला लगा मिला. मंगेश ने जब कुलदीप को फोन लगाकर कमरे की चाबी मांगी, तो वह अलग-अलग बाते करने लगा और मंगेश को मौके से भागने का कहने लगा. मंगेश को उसने हिदायत दी कि जल्द मौके से भाग जाए वरना पुलिस पकड़ लेगी.

मंगेश नहीं माना और पास से चाबी उठाकर जब देखा तो घर के भीतर कुलदीप की पत्नी और उसको बेटे का शव मिला. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस अधिकारी और फॉरेंसिक एक्सपर्ट पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी. दोनों शव बिस्तर पर ही पड़े थे. प्राथमिक छानबीन में स्पष्ट हुआ कि दोनों को सोते वक्त ही मारा गया. फिर गले पर धारदार हथियार से हमला किया. हमले के बाद से कुलदीप फरार है. पुलिस ने तकनीकी आधार पर छानबीन की तो पता चला कि वह महाराष्ट्र में है. पुलिस ने कुलदीप की गिरफ्तारी के लिए महाराष्ट्र अलग-अलग टीम रवाना की है. जल्द गिरफ्तारी की संभावना है.

बहरहाल, पुलिस ने मंगेश से घण्टों पूछताछ की और जानकारी जुटाने का प्रयास किया कि आखिर हत्या के पीछे की वजह क्या हो सकती है. पुलिस का दावा है कि कुलदीप के गिरफ्तार होने के बाद ही हत्या के पीछे की मूल वजह के बारे में जानकारी मिल पाएगी. आशंका है कि महिला और बच्चे की हत्या कर कुलदीप फरार हो गया. पुलिस फिलहाल कुलदीप को ही संदेही मान रही है.

बाणगंगा थाना प्रभारी राजेन्द्र सोनी के मुताबिक इलाके में एक घर में एक महिला और किशोर का शव मिला है. महिला का नाम शारदा और किशोर का आकाश है. दोनों की धारदार हथियार से हत्या की गई है. घटना के बाद से महिला का पति कुलदीप फरार है. उसकी तलाश की जा रही है. कुलदीप के हिरासत में आने के बाद ही हत्याकांड की गुत्थी सुलझना संभव है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Latest News

Latest Post
Latest News
Close