Uncategorized

वनप्लस ने लांच करे लिमिटेड एडिशन एअरबुड

 OnePlus लगातार अपने प्रोडक्ट के साथ यूनीक और स्टाइलिश डिजाइन देने के लिए नए तरीकों की तलाश कर रहा है। कई बार कंपनी ने डिजाइन के साथ अलग-अलग एक्सपेरिमेंट किए हैं जो अन्य निर्माता लाइनअप में नहीं मिलते हैं। जिस तरह वनप्लस बड्स प्रो के लिए एक प्रमुख सॉफ्टवेयर अपडेट जारी किया जा रहा है, उसी तरह कंपनी ने लॉर्ड ऑफ द रिंग्स सीरीज के शानदार मिथ्रिल कवर से प्रेरित होकर वायरलेस ईयरबड्स का एक नया डिज़ाइन पेश किया है।

दो टोन स्टाइल से अलग मैट ब्लैक और ग्लॉसी व्हाइट की टू-टोन को पेश किया गया है। यह मिथ्रिल वेरिएंट में है जिसमें सिंगल मैटेलिक कोट का इस्तेमाल किया गया है।यह कोटिंग एक नॉन-कंडक्टिव वैक्यूम मैटेलाइजेशन से बनाई गई है। यह कोटिंग को इसे मेटल की तरह दिखाती है। यह हल्की भी है और बड्स के किसी भी नॉर्मल ऑपरेशन में कोई इंटरफियर नहीं करती है। इसका मतलब है कि प्लेबैक और कॉलिंग फ़ंक्शंस को कंट्रोल करने के लिए स्टेम्स को थोड़ा छोटा किया जा सकता है।

इन बड्स की कीमत की बात की जाए तो यह 699 चीनी युआन य(लगभग $110 USD) के प्रमोशनल प्राइस के साथ उपलब्ध हैं। वहीं, इन्हें केवल चीन में रिलीज किया गया है। लेकिन इनकी कीमत तुरंत ही 799 चीनी युआन (लगभग $125 USD) के स्टैंडर्ड के साथ बढ़ गई है। वनप्लस हमेशा से ही लिमिटेड या मिश्रित एडिशन लाता है इसलिए यह संभव है कि ये आने वाले महीनों में अमेरिका और यूरोप में अपना रास्ता बना सकता है।

OnePlus Buds Z2 होंगे लॉन्च:

OnePlus Buds Z2 इयरफोन में 11mm डायनेमिक ड्राइवर हैं और ये ब्लूटूथ v5.2 कनेक्टिविटी के साथ आते हैं। इनमें एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन (ANC) सपोर्ट है। OnePlus Buds Z2 को एक बार चार्ज करने पर 38 घंटे तक की बैटरी लाइफ देने का दावा किया गया है। इनमें फ्लैश चार्ज फास्ट चार्जिंग तकनीक है जिसके बारे में कहा जाता है कि यह 10 मिनट की चार्जिंग में आप इसे आराम से 5 घंटे तक चला सकते हैं। ये टच कंट्रोल के साथ आते हैं. जिसमें आपको ट्रांसपेरेंसी मोड भी मिलेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Latest News

Latest Post
Latest News
Close